मार्केट में जल्द धूम मचाने आ रहा Infinix Hot 40 मिलेंगे धाकड़ फीचर्स और जाने कीमत

Infinix Hot 40 :- दोस्तों इंफिनिक्स कंपनी अपने सभी यूजर्स के लिए एक नए बेहतरीन स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम Infinix Hot 40 है। इंफिनिक्स कंपनी इस स्मार्टफोन पर सितंबर महीने से ही काम कर रही है।

पिछले कुछ दिनों से इंफिनिक्स के इस फोन को लेकर काफी खबरें वायरल हो रही है। रिपोर्ट्स का मानना है कि इंफिनिक्स हॉट 40 को ब्लूटूथ सिड और एफसीसी सर्टिफिकेट के साथ में देखा गया है।

इंफिनिक्स हॉट 40 को लेकर एक ऑफिशल टीजर सामने निकल कर आ रहा है। इंफिनिक्स अपने इस नए फोन को तकरीबन 9 दिसंबर 2023 को मार्केट में पेश कर रही है।

Infinix Hot 40
Infinix Hot 40

किस देश में लॉन्च हो रहा है फोन

दर्शन जानकारी मिल रही है कि इंफिनिक्स अपने इस स्मार्टफोन का ग्लोबल डेब्यु करने वाला है। इस फोन की शुरुआत अफ्रीका से होगी।

हालांकि इस फोन को भारतीय मोबाइल बाजार में लॉन्च करने की अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं निकाल कर आ रही है।

Infinix Hot 40 एक्सपेक्टेड स्पेक्स

आइए अब हम लोग Infinix के एक्सपेक्टेड स्पेस के बारे में जानकारी प्राप्त कर लेते हैं। दोस्तों Infinix Hot 40 मैं आप लोगों को मीडियाटेक हीलियो जी88 का चिपसेट देखने को मिलेगा।

वही इंफिनिक्स का यह नया फोन एंड्रॉयड 13 पर काम करने वाला ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में लॉन्च हो सकता है।

वही इंफिनिक्स के इस नए स्मार्टफोन में फुल एचडी प्लस का शानदार डिस्प्ले दिया हुआ है। फोन को चार्ज करने के लिए 33 वाट का फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिला हुआ है। साथ ही साथ 5.0 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दिया जाएगा।

4 thoughts on “मार्केट में जल्द धूम मचाने आ रहा Infinix Hot 40 मिलेंगे धाकड़ फीचर्स और जाने कीमत”

Leave a Comment